उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

किसान आंदोलन : राकेश टिकैत से मिलेंगे हरियाणा के खाप प्रतिनिधि




नई दिल्ली/रोहतक। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक घटनाओं के बाद अब सभी खाप प्रतिनिधि आज राकेश टिकैत से मुलाकात करेंगे। शुक्रवार को रोहतक के जाट भवन में सर्वखाप की पंचायत हुई। इसमें कई खाप के पदाधिकारियों ने शिरकत की। बैठक में निर्णय हुआ कि हरियाणा की खापें अब किसान आंदोलन में बढ़-चढ़ कर भाग लेंगी। पंचायत की अध्यक्षता 84 खाप के प्रधान हरदीप सिंह अहलावत ने की।  
सर्वखाप पंचायत में भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता सतीश राणा ने कहा कि हमारे आंदोलन को और नई धार मिल गई है। एक बार फिर से सारे देश के किसान एकजुट हो गए हैं और सर्वखाप ने किसान यूनियन को मदद का पूरा भरोसा दिया है। उन्होंने बताया की शनिवार को पूरे प्रदेश से सभी खापों के प्रतिनिधि गाजीपुर बॉर्डर पर जाकर किसान नेता राकेश टिकैत को समर्थन देंगे।

 


भारत