उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

किसान बिल के समर्थन मे लगे भारत माता जिंदाबाद के नारे



इटावा। पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और इटावा के सांसद प्रो रामशंकर कठेरिया ने तीन किसान बिलों के समर्थन में किसानों से भारत माता जिंदाबाद के नारे लगवाये। भर्थना मे किसान सम्मेलन में शामिल हुए लोगो से प्रो कठेरिया ने हाथ उठवा कर भारत माता जिंदाबाद के लगवाए नारे। उन्होने कहा कि किसान का बेटा ही सेना में भर्ती होकर देश की रक्षा करता है, इसलिए केन्द्र व प्रदेश सरकार अपनी जनकल्याणकारी योजनाओं में किसानों के हितों के लिए सदैव तत्पर रहती है। केन्द्र सरकार एमएसपी लागू रखकर बिचैलियों का काम खत्म करके सीधे तौर पर कृषकों को लाभान्वित करने के लिए प्रयासरत है।
मेला में कृषि सम्बन्धित विभागों के स्वयं सहायता समूह, स्वास्थ्य विभाग, कृषि उत्पादन मण्डी समिति, बिजली विभाग समेत करीब दो दर्जन से अधिक विभागों के स्टाॅल लगाये गये। इस दौरान सांसद ने कृषि यंत्रों पर पांच किसानाे दौलतपुर गांव निवासी प्रहलाद सिंह यादव, राजवीर सिंह, हरतौली निवासी सतीश चन्द्र, चन्देठी निवासी राजेश कुमार, नन्दकुमार को अनुदान पत्र व जाॅब कार्ड धारकों को जाॅबकार्ड वितरित किये गये। (वार्ता)


भारत