उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सीआईके की पीडीपी नेता के घर पर छोपेमारी



श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस की द काउंटर इंटेलिजेंस कश्मीर (सीआईके) शाखा ने आतंकवादी मामले में पुलवामा में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के युवा अध्यक्ष वहीद-उर-रहमान पारा के आवास सहित दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों में बुधवार को छापे मारे। 
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीकेआई के अधिकारियों ने आज सुबह पुलवामा के नायरा में श्री पारा के आवास पर छापा मारा। उन्होंने कहा, “अधिकारियों ने कथित रूप से आतंकवादी मामले में दक्षिण कश्मीर के अन्य इलाकों में भी छापेमारी की है।”
पुलवामा से जिला विकास परिषद (डीडीसी) से नामांकन पत्र दाखिल करने के करीब पांच दिन बाद श्री पारा को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गिरफ्तार कर लिया था। परिवार के सदस्यों और अन्य पीडीपी नेताओं के प्रचार की बदौलत वह चुनाव जीत गये थे।
उन्हें एनआईए ने आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के साथ कथित संबंधों को लेकर 25 नवंबर को हिरासत में लिया था। (वार्ता)


भारत