उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कमलनाथ अपने बेटे नकुल के साथ भाजपा में हो सकते हैं शामिल




मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिलहाल कांग्रेस पार्टी को बाय-बाय बोलने का फैसला ले लिया है। उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। नकारों की मानें तो उन्हें राहुल गांधी की न्याय यात्रा के मध्य प्रदेश में दाखिल होने से ठीक पहले या यात्रा पहुंचने वाले दिन ही शामिल कराया जा सकता है। जिसके 22 या 23 फरवरी को मध्य प्रदेश पहुंचने का अनुमान है।कांग्रेस को एहसास है कि गांधी परिवार से रिश्तों के बावजूद दिग्गज कमलनाथ के जाने से डैमेज होगा, इसलिए दिग्विजय सिंह ने मोर्चा संभाला है और कमलनाथ से बात की. उसके बाद कमलनाथ की नाराजगी दूर करते हुए राहुल गांधी से कमलनाथ का संपर्क कराया गया.
कांग्रेस का कमलनाथ को साफ संदेश है कि ऐसा नहीं हो सकता कि पिता कांग्रेस में और बेटा समर्थकों के साथ बीजेपी में रहे. सूत्रों का ये भी कहना है कि कमलनाथ परिवार को लेकर बीजेपी ने ऑपरेशन कमल नहीं चलाया.


भारत