उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पीएम मोदी ने किया सांसदों के साथ लंच,बिल भी खुद चुकाया




प्रधानमंत्री  मोदी ने संसद भवन की कैंटीन में जाकर लंच किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ कई केंद्रीय मंत्रियों और अलग-अलग राजनीतिक दलों के सांसदों ने भी लंच किया।  संसद सत्र के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी सबको चौंकाते हुए अचानक संसद भवन की कैंटीन में लंच करने पहुंच गए। 
लंच में उन्होंने दाल चावल , खिचड़ी, पनीर की सब्जी, दाल, रागी और तिल की बनी मिठाई खाई. साथ ही खाने का बिल भी पीएम मोदी ने दिया. पीएमओ को जिन सांसदों को फोन गया था उनमें बीजेपी सांसद एल मुरुगन, हिना गावित, राज्यसभा सांसद एस. फांगनोन कोन्याक, जामियांग, बीएसपी सांसद रितेश पांडे.
केंद्रीय मंत्री एल मुरुगन ने बताया कि आज हम 8 सांसदों के लिए बहुत खास दिन था, हमें संसद कैंटीन में पीएम मोदी के साथ लंच करने का मौका मिला. वहां सिर्फ बीजेपी ही नहीं, अन्य पार्टियों के सांसद भी थे. पीएम ने अपनी दिनचर्या के बारे में बात की. हमने बहुत सी चीजें सीखीं और प्रेरित हुए.


भारत