उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में कंपकंपाती ठंड



दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में कंपकंपाती ठंड की शुरुआत हो चुकी है. कई राज्यों में सुबह के समय घना कोहरा छाने लगा है, जिसके चलते लोग कई परेशानियों का सामना कर रहे हैं. मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर पश्चिम भारत में अगले 2-3 दिनों में सुबह के समय घना कोहरा छाए रहने की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक, पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में 23 से 26 दिसंबर तक घने से अति घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है. 
स्काईमेट वेदर के अनुसार, अगले 24 घंटों में मुजफ्फराबाद, लद्दाख, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी और बारिश की संभावना है. इसके अलावा उत्तराखंड के कई हिस्सों में 23 और 24 दिसंबर को हल्की बारिश का अनुमान है. मौसम एजेंसी का ये भी कहना है कि हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, त्रिपुरा में आज घना कोहरा छाया रहेगा. मौसम विभाग ने तमिलनाडु के चार जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. 


भारत