उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

डीएमके सांसद एस आर पार्थिबन का निलंबन कुछ ही घंटों के भीतर हुआ वापस, कांग्रेस बोली- बिल्कुल विचित्र




संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष जमकर हमलावर हो गई है. वहीं सरकार का साफ कहना है कि जांच के आदेश दे दिए गए है और विपक्ष को राजनीति नहीं करना चाहिए. इस बीच लोकसभा में और राज्यसभा दोनों सदनों के मिलाकर 15 सांसद को सस्पेंड कर दिया गया.हालांकि बाद में डीएमके के एक सांसद एस आर पार्थिबन का निलंबन वापस ले लिया गया. संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि आज दिन में निलंबित लोकसभा सदस्यों की सूची में से पार्थिबन के नाम को वापस ले लिया गया है.

वहीं इस फैसले पर विपक्षी दलों ने तंज कसा है. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने कहा कि कल लोकसभा में जो हुआ वह बेहद चिंताजनक था. आज लोकसभा में जो हुआ वह बिल्कुल विचित्र है. तमिलनाडु के एक सांसद जो सदन में मौजूद ही नहीं थे, वह दरअसल नई दिल्ली से ही बाहर थे, उन्हें भी कार्यवाही में बाधा डालने के लिए निलंबित कर दिया गया! 


भारत