उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

दाऊद इब्राहिम गिरोह की मुंबई में पीएम मोदी एवं सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, एक गिरफ्तार



मुंबई: कुख्यात दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़े होने का दावा करते हुए एक व्यक्ति ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को एक धमकी भरा कॉल किया है। इस कॉल में आरोपित व्यक्ति ने दावा किया है कि दाऊद गिरोह ने उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हत्या की साजिश रचने का निर्देश दिया है। पुलिस ने आज जानकारी देते हुए बताया कि फोन करने वाले ने जेजे अस्पताल को बम से उड़ाने की भी धमकी दी थी। पुलिस ने शख्स पर आईपीसी की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज कर दिया है और उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है। 
इससे पहले, अक्टूबर में भी मुंबई पुलिस को एक ऐसा ही एक धमकी भरा संदेश मिला था। इसमें भेजने वाले शख्स ने धमकी दी थी कि अगर भारत सरकार 500 करोड़ रुपये का भुगतान करने और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने में विफल रही तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अहमदाबाद में उनके नाम पर बने स्टेडियम को उड़ा दिया जाएगा। ईमेल में यह भी लिखा था कि आतंकवादी समूह ने हमलों को अंजाम देने के लिए पहले से ही अपने लोगों को तैनात कर दिया है।


भारत