उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

प्रदूषण के मुद्दे पर केजरीवाल के पास कोई ठोस कार्ययोजना नहीं: भाजपा


नयी दिल्ली, 07 नवंबर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक ‘दृष्टिहीन’ मुख्यमंत्री बताया, जिनके पास प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए कोई ठोस कार्ययोजना नहीं है।

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आरोप लगाया,“केजरीवाल एक ‘दृष्टिहीन’ मुख्यमंत्री हैं जिनके पास प्रदूषण पर कोई ठोस कार्य योजना नहीं है।”

सार्वजनिक परिवहन सुविधाओं पर उठ रहे सवाल, भाजपा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार 13 से 20 नवंबर तक ऑड-ईवन योजना लागू करेगी, लेकिन क्या उनके पास पर्याप्त परिवहन सुविधाएं हैं ताकि लोग बिना किसी समस्या के यात्रा कर सकें।

सचदेवा ने यहां आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि पिछले 15 दिनों से मुख्यमंत्री और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री दिल्ली में प्रदूषण का दोष हरियाणा पर मढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

सचदेवा ने कहा,“जो मुख्यमंत्री दिल्ली के विकास में अपना हिस्सा नहीं दे रहे हैं, वे पूछ रहे हैं कि केंद्र सरकार क्या कर रही है। केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कैबिनेट बैठकें करते हैं और अगर वह ईमानदार हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने प्रदूषण पर कितनी बैठकें की हैं।”


भारत