उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

विजयनगरम में ट्रेन हादसा: 6 की मौत, 10 घायल




विजयनगरम : आंध्र प्रदेश के विजयनगरम क्षेत्र में एक गंभीर ट्रेन हादसे की खबर सामने आई है। विजयनगरम जिले के कोथावलासा (एम) क्षेत्र में विशाखापत्नम से रायगढ़ा जा रही पैसेंजर ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई है, और 10 लोग घायल हो गए हैं। प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर राहत और बचाव कार्य में तुरंत कदम उठाये हैं, जबकि पीएम मोदी ने मृतक के निकटतम परिजन को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 हजार रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है।
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तत्काल राहत कार्यों को बढ़ावा देने के लिए विजयनगरम के निकटतम जिलों विशाखापत्नम और अनाकापल्ली से अधिक से अधिक एम्बुलेंस भेजने का आदेश दिया है, और सभी प्रकार की ईलाज की व्यवस्था करने के लिए निकटतम अस्पतालों में निर्देश जारी किया है।
प्रधानमंत्री ने इस स्थिति का जायजा लेते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य सुधारने की प्रार्थना की है।






भारत