उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

'डरेंगे नहीं, एक दिन भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा' राजस्थान में ईडी के छापों पर बोले खरगे




देश के पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है।  इस बीच, राजस्थान में ईडी की हालिया छापेमारी को लेकर विवाद तेज हो गया है।इस ताजा कार्रवाई को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भड़क गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इन छापेमारी से नहीं डरेगी और एक दिन भाजपा को भी इसे झेलना पड़ेगा। 
कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "बीजेपी सीएम अशोक गहलोत का चुनाव खराब करना चाहती है. वह  कांग्रेस नेताओं का मनोबल गिराना और उन्हें डराना चाहती है. वे हमेशा ऐसा ही करते हैं, लेकिन हम डरेंगे नहीं डटकर लड़ेंगे."कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने आगे कहा, "हम 50 साल से राजनीति में हैं, आज तक कभी चुनाव के समय ईडी और आईटी की छापेमारी नहीं हुई. आज बीजेपी सीएम को डराने के लिए ऐसा कर रही है, एक दिन बीजेपी को भी भुगतना पड़ेगा. इससे चंद लोग डर सकते हैं, लेकिन हमारे लोग डरने वाले नहीं हैं. 


भारत