उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केरल में हुआ हमास के नेता का ऑनलाइन भाषण, बीजेपी ने एक्शन की मांग




केरल के मल्लपुरम में फिलिस्तीन के समर्थन में निकाली रैली में हमास नेता खालिद मशेल के वर्चुअल संबोधन से बवाल मचा हुआ है. बीजेपी ने इस पर एक्शन की मांग की है. हमास नेता खालिद मशेल ने शुक्रवार को मलप्पुरम में सॉलिडेरिटी युवा आंदोलन द्वारा आयोजित युवा प्रतिरोध रैली में वर्चुअल माध्यम से हिस्सा लिया. बीजेपी प्रवक्ता अनिल के एंटनी ने कहा कि केरल के मलप्पुरम में 'सॉलिडैरिटी यूथ मूवमेंट' ने आतंकवादी संगठन हमास के नेता खालिद मशेल को बड़ी तादाद में लोगों को संबोधित करने के लिए बुलाया था. मशेल इस कार्यक्रम में वर्चुअली रूप से शामिल हुआ था.
बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि ये सभी दल अपनी झूठी धर्मनिरपेक्षता और अल्पसंख्यक तुष्टिकरण वोट बैंक की राजनीति के चलते अपनी आंखें मूंद रहे हैं और राज्य इन पार्टियों को राजनेताओं और उनके प्रचार तंत्र के नेतृत्व में अगला आतंकवादी हॉटस्पॉट बनता जा रहा है.


भारत