उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- मोदी यानी सपनों को पूरा करने की गारंटी




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीजेपी की दो 'परिवर्तन यात्राओं' के समापन समारोह में शामिल हुए।बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ हमारे नेता अटल जी की देन है। उन्होंने कहा कि मैं बिलासपुर हमेशा आता रहा हूं। पीएम ने कहा कि जब मैं सगंठन का काम करता था तब भी आता था, जब गुजरात का मुख्यमंत्री था तब रमन सिंह जी मुझे यहां बुलाते थे। अब आज प्रधानमंत्री हूं तो भी यहां आता रहा हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आज बिलासपुर में मैं जो नजारा देख रहा हूं वो कभी भी नहीं देखा।पीएम मोदी ने अपने रैली के दौरान कई स्थानीय मुद्दों पर राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर प्रहार किया, उस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, साथ ही महिला आरक्षण बिल के मुद्दे पर उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा. 
पीएम मोदी ने यहां तक कहा, ''कांग्रेस ने शराब में भ्रष्टाचार किया, गाय को गोबर को भी नहीं छोड़ा.'' उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत दिए गए राशन में भ्रष्टाचार किया.


भारत