उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

भाजपा ने जनसेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण को भेजा निमंत्रण, एनडीए की बैठक में होंगे शामिल




राजग की बैठक में भाजपा के कई नए सहयोगी दल शामिल हो सकते हैं। इनमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) का अजित पवार नीत गुट, बिहार और उत्तर प्रदेश के विभिन्न छोटे दल और पूर्वोत्तर राज्यों के क्षेत्रीय दल शामिल हैं। 
अमरावती जनसेना प्रमुख पवन कल्याण  भी एनडीए की बैठक में शामिल होंगे. उन्हें दिल्ली में होने वाली इस बैठक में भाग लेने का निमंत्रण मिला था. 
पवन कल्याण और उनकी पार्टी जनसेना के राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष और यूनाइटेड आंध्र प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नादेंडला मनोहर इस बैठक में भाग लेने के लिए इस महीने की 17 तारीख की शाम को दिल्ली पहुंचेंगे. इसमें एनडीए में भागीदार राजनीतिक दलों के शीर्ष नेता शामिल होंगे. 


भारत