उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पंचायत चुनाव में टीएमसी की प्रचंड जीत




अब तक घोषित परिणाम के अनुसार, टीएमसी ने 29,665 ग्राम पंचायत सीटों पर जीत हासिल कर ली है और 1,527 सीटों पर आगे चल रही है. बीजेपी 8,021 सीटें जीत चुकी है और 406 सीटों पर आगे चल रही है. वाम मोर्चे ने 2,595 सीटें जीती हैं. कांग्रेस ने 213 सीटें जीतीं और 131 पर आगे चल रही है. अन्य पार्टियों ने 746 सीटें जीतीं और 22 सीटों पर आगे चल रही हैं.
पंचायत चुनाव की नतीजों पर पश्चिम बंगाल भाजपा की महासचिव अग्निमित्र पॉल ने कहा कि जैसी हिंसा हुई उसके बाद इस चुनाव से कोई उम्मीद नहीं है. यह जनादेश नहीं क्योंकि ममता बनर्जी के गुंडों ने जबरदस्ती मतदान कराए. केंद्रीय सुरक्षा बल को नहीं पहुंचने दिया, मतदान केंद्रों में CCTV नहीं थे. हम कई केंद्र से 2, 4, 24 वोट से हारे हैं. पश्चिम बंगाल में हमारी यही जीत है कि लोग TMC को हराने के लिए रास्ते पर आ रहे हैं.


भारत