उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

'जिस व्यक्ति ने राष्ट्रीय राजनीति को देश से बाहर ले...' कांग्रेस ने किया जयशंकर पर पलटवार




कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा अपनी हालिया अमेरिका यात्रा के दौरान भारत को लेकर दिए गए बयान के बाद इस पर भाजपा और कांग्रेस में वार-पलटवार जारी है। विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा राहुल के बयानों पर टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस ने उनपर पलटवार किया है.जयराम रमेश ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा, "जिस व्यक्ति ने राष्ट्रीय राजनीति को देश से बाहर ले जाने की प्रथा शुरू की, वो कोई और नहीं, बल्कि वही है, जिसने आपको (जयशंकर को) आपका मंत्री पद दिया. मंत्री महोदय आप इसे जानते हैं, लेकिन इसे स्वीकार नहीं करेंगे.
जयशंकर के बयान पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी प्रतिक्रिया दी है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने सुरजेवाला के हवाले से लिखा, भारतीय जनता पार्टी ने विदेश मंत्री को पुरानी स्क्रिप्ट दे दी है और उन्हें अब एक नई पढ़नी चाहिए.


भारत