उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बैंगलोर से आज भिड़ेंगे सनराइजर्स हैदराबाद



इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 65वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच है। इस मैच के लिए सनराइजर्स और आरसीबी की टीम राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में एक दूसरे से टकराएगी। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए सनराइजर्स के खिलाफ आरसीबी को हर हाल में जीत दर्ज करना होगा। आरसीबी लीग में अब तक कुल 12 मैच खेल चुकी है, जिसमें उसके 12 अंक है। वहीं टीम को लीग स्टेज में अभी दो मैच खेलने मैच और खेलने हैं। ऐसे में आरसीबी को 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे हर हाल में सनराइजर्स के अलावा अपने आखिरी लीग मैच में भी जीत हासिल करना होगा।
आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें अब तक 21 बार आमने-सामने आ चुके हैं, जिसमें हैदराबाद ने 12 और बैंगलोर ने 9 मैच जीते हैं. ओवरऑल हेड टू हेड में हैदराबाद का पलड़ा आरसीबी से भारी है. आज दोनों के बीच आईपीएल 2023 का पहला मैच खेला जाएगा. 


भारत