उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कोलकाता ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया




आईपीएल 2023 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। दोनों टीमें इस मैच में एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई में खेलने उतरी थी। वहीं इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की।
145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत काफी खराब रही और 33 के स्कोर पर 3 विकेट गिर गए थे. बैटिंग के लिए मुश्किल लग रही पिच पर चेन्नई की जीत तय दिख रही थी. इसके बाद कप्तान नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने मोर्चा संभाला और चौथे विकेट के लिए 99 रनों की शानदार साझेदारी की. रिंकू ने 43 गेंदों में 54 रन बनाए लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए. कप्तान नीतीश राणा 57 रन बनाकर नॉट आउट रहे.  


भारत