उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केरल में हाउसबोट के डूबने से 15 लोगों की मौत




केरल में मलप्पुरम जिले में ओट्टुम्पुरम के पास एक हाउसबोट के डूबने से कई लोगों की मौत हो गई। ताजा जानकारी के मुताबिक मरनेवालों की संख्या 18 पहुंच गई है। मिली जानकारी के मुताबिक इस बोट में महिलाओं और बच्चों समेत करीब 25 यात्री सवार थे। इनमें से 16 की मौत हो गई है। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है। कई लोगों को नजदीकी निजी और सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। केरल के मंत्री वी अब्दुराहमान ने लोगों के मरने की पुष्टि करते हुए बताया कि ये हादसा शाम के सात बजे के करीब हुआ।
पीएम नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताते हुए मुआवजे की घोषणा की है. पीएम ने ट्वीट किया कि केरल के मलप्पुरम में नाव दुर्घटना में लोगों की मौत से आहत हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना. अनुग्रह राशि के तौर पर PMNRF से 2 लाख प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रदान किए जाएंगे. 


भारत