उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बेंगलुरु से आज भिड़ेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स




इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 43वां मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए लखनऊ अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में उतरेगी। लखनऊ ने अपने पिछले मैच में पंजाब को एकतरफा मैच में हराया था। वहीं आरसीबी की टीम को उसके आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पॉइंट्स टेबल में लखनऊ की टीम 8 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज कर दुसरे स्थान पर काबिज है।
इसके अलावा आरसीबी के प्रदर्शन को देखें तो इस सीजन उतार चढाव भरा रहा है। टीम को 8 मैचों में से 4 में जीत मिली है जबकि इतने ही मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में लखनऊ के खिलाफ आरसीबी की कोशिश होगी कि वह दमदार जीत के साथ वापसी करें। हालांकि उससे पहले आइए जानते हैं कैसी रहेगी इस मैच के लिए पिच और मौसम का हाल।


भारत