उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पुंछ-जम्मू हाईवे पर सेना की गाड़ी में लगी आग, पांच जवानों की गई जान



जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सैन्य वाहन में आग लगने से पांच जवानों की जान चली गई। अचानक हुए इस हादसे के बाद मौके पर सैन्य और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों के साथ मिलकर वाहन में लगी आग बुझाकर राहत और बचाव अभियान चलाया।
 घटना भाटा धुरियान इलाके में हाईवे पर हुई. वहीं सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने इस घटना को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को ब्रीफ किया है.
आर्मी ने कहा ''जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भीमबेर गली और पुंछ के बीच चल रहे सेना के एक वाहन पर अज्ञात आतंकवादियों ने गोलीबारी की. आतंकवादियों की तरफ से ग्रेनेड के संभावित हमले के कारण वाहन में आग लग गई.'केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुंछ जिले में हुए हमले को लेकर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वह इस त्रासदी से दुखी हैं. जहां एक ट्रक में आग लगने के बाद भारतीय सेना ने अपने बहादुर जवानों को खो दिया है. इस दुखद घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. 


भारत