उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

'एनसीपी में हूं और यहीं रहूंगा...', बोले अजित पवार




बीजेपी में शामिल होने की खबरों को लेकर अब खुद अजित पवार ने बयान जारी कर दिया है. उन्होंने पार्टी छोड़ने की सभी खबरों को केवल एक अफवाह बताया. उन्होंने कहा जो खबर दिखाई जा रही उसमें कोई तथ्य नहीं है. उन्होंने किसी विधायक का साइन नहीं लिया है. सभी एनसीपी में है और आगे भी रहेंगे. कुछ विधायक अपने क्षेत्र या अपने काम के लिए मिलने आते हैं. इसका मतलब यह नहीं की वो किसी और वजह से आए हैं.
उन्होंने आगे कहा कि ऐसी खबरों से कार्यकर्ता के मन में भ्रम पैदा होता है. शरद पवार के नेतृत्व में हम सब साथ हैं. जान बूझकर ऐसी खबरों को फैलाया जाता है. उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें असामयिक बारिश, मंहगाई , बेरोजगारी जैसे मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए फैलाई जाती हैं.
अजित पवार ने पीएम मोदी के करिश्मे की तारीफ कर दी थी. इतना ही नहीं, उन्होंने EVM पर भी भरोसा जताया था. इसके बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने एनसीपी को एनडीए में आने का न्योता दे दिया था. तब से महाराष्ट्र में तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इतना ही नहीं खबरें सामने आई थीं कि अजित पवार ने एनसीपी विधायकों की बैठक बुलाई थी. वे NCP सुप्रीमो शरद पवार और सांसद सुप्रिया सुले की पुणे की रैली में भी शामिल नहीं हुए थे.इन सब घटनाओं के बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलों को बल मिल गया.


भारत