उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

वायनाड में राहुल ने कहा- 'वो सोचते हैं कि मेरे घर पर पुलिस भेजकर या मेरे घर को लेकर मुझे डरा देंगे'




लोकसभा से अयोग्य घोषित होने के बाद पहली बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वायनाड में रोड शो किया। राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा भी वायनाड पहुंच चुकी हैं। वायनाड में राहुल गांधी ने एक रैली को भी संबोधित किया। राहुल गांधी 2019 में चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। 2023 में मोदी सरनेम मामले में उन्हें सूरत कोर्ट ने दो जेल के जेल की सजा सुनाई थी। इसके बाद संसद से उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया था।उन्होंने कहा कि 50 बार मेरे घर को ले लो, मैं वायनाड और भारत के लोगों के मुद्दे को उठाते रहूंगा. चार साल पहले मैं यहां आया और आपका सासंद बना. मेरे लिए कैंपेन एक अलग तरह का कैंपेन था. वो सोचते हैं कि मेरे घर पर पुलिस भेजकर या मेरे घर को लेकर मुझे डरा देंगे, लेकिन मैं खुश हूं कि उन्होंने मेरा घर लिया. 

राहुल गांधी ने कहा कि सांसद तो बस एक टैग है. यह एक पद है इसलिए बीजेपी टैग हटा सकती है, वे पद ले सकते हैं, वे घर ले सकते हैं और वे मुझे जेल में भी डाल सकते हैं, लेकिन वे मुझे वायनाड के लोगों का प्रतिनिधित्व करने से नहीं रोक सकते हैं. मैंने संसद में पीएम मोदी से एक उद्योगपति को लेकर सवाल पूछा कि अडानी के साथ अपने रिश्ते को एक्सप्लैन करें. पहली बार आपने देखा कि सरकार ही संसद को नहीं चलने दे रही थी. 


भारत