उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

लखनऊ की दिल्ली कैपिटल्स पर गजब की जीत, 50 रन से हराया




आईपीएल के 16वें सीजन का तीसरा मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। लखनऊ ने अपने होमग्राउंड पर दिल्ली पर 50 रन से बड़ी जीत हासिल की। दिल्ली ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। लखनऊ ने 20 ओवर में छह विकेट पर 193 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

लखनऊ के लिए हालांकि केएल राहुल आईपीएल 2023 के पहले मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। केएल राहुल लखनऊ के लिए 12 गेंद का सामना किया जिसमें वह सिर्फ 8 रन बना सके। इस दौरान उन्होंने एक छक्का भी लगाया। केएल राहुल के आउट होने के बाद कायल मेयर्स ने लखनऊ सुपरजाइंट्स का मोर्चा संभाल लिया। मेयर्स ने 38 गेंद में 192 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए शानदार 73 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में मेयर्स ने 7 छक्के और 2 चौके भी लगाए।


भारत