उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

गुजरात पुलिस ने राज्य की 17 जेलों का किया निरीक्षण, फोन और दूसरे संदिग्ध सामान भी मिले




गुजरात की 17 जेलों में कल देर रात पुलिस ने छापेमारी की। ये छापेमारी गुजरात के गृहमंत्री हर्ष सांघ्वी की अगुवाई में की गई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक कुछ जेलों से मोबाइल फोन और दूसरे संदिग्ध सामान भी मिले हैं। सूरत और अहमदाबाद की साबरमती जेल से गांजा और भरुच से ड्रग्स मिलने की भी खबर है। जेलों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। इस कार्रवाई का मकसद जेलों में बंद गैंगस्टरों की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में पता लगाना है। 
इस ऑपरेशन में 1700 सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया है. 
स्थानीय पुलिस, लोकल क्राइम ब्रांच (एलसीबी), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की एक टीम ने अहमदाबाद की साबरमती जेल के अलावा अन्य जिले की प्रमुख जेलों में जांच शुरू की थी. इस मेगा सर्च ऑपरेशन के तहत खेड़ा जिला पुलिस ने नदियाड की बिलोदरा जेल में भी जांच शुरू की थी. इस मेगा सर्च ऑपरेशन के तहत खेड़ा जिला पुलिस ने नदियाड की बिलोदरा जेल में भी जांच शुरू की गई थी. इस जिला जेल में 18 बैरक हैं. कुल 554 पुरुष कैदी हैं. पुलिस ने तलाशी के दौरान जेल से 2 स्मार्टफोन भी बरामद हुए. 


भारत