उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

'देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे, हम जेल जाने से नहीं डरते' - बोले मनीष सिसोदिया



दिल्ली शराब नीति के मामले में आज CBI डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने वाली है. आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि उनके कई नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है. वहीं मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर जाने से पहले राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट गए. वहां उन्होंने गांधी जी को नमन किया. पूछताछ के लिए निकलने से पहले सिसोदिया ने कहा- आज फिर CBI ऑफिस जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है।
दिल्ली आबकारी मामले में आज सीबीआई की पूछताछ से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में कहा कि अच्छे काम के लिए मुझे कुछ महीने जेल में रहना पड़े तो मुझे परवाह नहीं. 


भारत