उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बीएस येदियुरप्पा ने सक्रिय राजनीति से लिया संन्यास,कहा- भगवान ने शक्ति दी तो 5 साल बाद भी भाजपा को सत्ता में लाने के लिए जोर लगाऊंगा




कर्नाटक के पूर्व सीएम बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया. न्होंने शुक्रवार को विधानसभा में अपना अंतिम भाषण दिया. येदियुरप्पा ने कहा, "मैंने सक्रिय राजनीति से संन्यास लेने का फैसला किया है, लेकिन बीजेपी को जिताने के लिए आखिरी सांस तक काम करूंगा. मेरा एकमात्र उद्देश्य बीजेपी को सत्ता में वापस लाना है और मुझे यकीन है कि ऐसा होगा." बता दें कि कर्नाटक विधानसभा के बजट सत्र का आज आखिरी दिन था.
इससे पहले, बुधवार को येदियुरप्पा ने कहा था कि "मैं पहले ही घोषणा कर चुका हूं कि मैं इस बार चुनाव नहीं लड़ूंगा, लेकिन अपनी आखिरी सांस तक मैं सक्रिय रूप से पार्टी की सफलता के लिए काम करूंगा."
अपनी फेयरवेल स्पीच में येदियुरप्पा ने कहा कि कई मौकों पर विपक्ष ने यह टिप्पणी की थी बीजेपी ने मुझे दरकिनार कर दिया है, लेकिन मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझे चार बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई गई है. इतने मौके किसी और नेता को नहीं दिए गए हैं. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सदा आभारी रहूंगा."


भारत