उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पढ़िए सभी खबर, बस डालिये एक नज़र


 

नई दिल्ली। देश और दुनिया की ढेरों खबरों को पढ़ने के लिए बस एक क्लिक करें। इसमें हेडलाइंस बननेवाली खबरों को बस एक नजर में पढ़िए। 
 
- त्रिपुरा में 79% से ज्यादा वोटिंग 
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में चुनाव आयोग के मुताबिक 79% से ज्यादा वोटिंग हुई है। राज्य में कुल 28.13 लाख मतदाता हैं।

- पृथ्वी शॉ के साथ मुंबई के होटल के बाहर हाथापाई 
पृथ्वी शॉ के साथ मुंबई के होटल के बाहर सेल्फी के लिए मना करने के बाद कुछ फैंस शॉ पर भड़क गए थे और इस वजह से दोनों के बीच कहासुनी भी हो गई। 

-  स्वरा भास्कर ने की शादी
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने 40 दिनों पहले कोर्ट मैरिज की थी। उनके पति पॉलिटिशियन फहद अहमद सपा नेता है

- - रुद्राक्ष लेने उमड़ी भीड़ में महिला की मौत पर कथावाचक का बयान
मध्य प्रदेश के सिहोर में कथावाचक प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने के चक्कर में हालात इस कदर बेकाबू हुए कि एक महिला की मौत के मामले में प्रदीप मिश्रा ने कहा कि अगर मौत आनी है तो आएगी ही।

-  इजरायली सॉफ्टवेयर रिपोर्ट पर कांग्रेस आगबबूला 
 कांग्रेस ने कहा है कि भारत में इजरायली सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर भारत की सत्ताधारी पार्टी की ओर से भारत के लोकतंत्र को हाईजैक किया जा रहा है।
  
- बीबीसी दफ्तरों में  60 घंटे की कार्रवाई  
बीबीसी के दिल्ली में 60 घंटे तो वहीं मुंबई में 55 घंटों तक सर्वे किया गया।

- निक्की हत्याकांड पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने बड़ी बात कही
निक्की हत्याकांड को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने  लिव-इन पार्टनर साहिल गहलोत द्वारा निक्की यादव की हत्या के मामले में पुलिस रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने ऐसे अपराधों के लिए परिवारों को जिम्मेदार ठहराया है।

- बिहार बोर्ड में हजारों छात्रों ने छोड़ी परीक्षा
 बिहार बोर्ड की परीक्षा के दौरान औरंगाबाद में एक छात्रा साइंस का पेपर देखते ही बेहोश हो गई. इतना ही नहीं बिहार के अलग-अलग जिलों में सैकड़ों छात्रों ने परीक्षा छोड़ दिया।

- कैम्ब्रिज में एक बार फिर लेक्चर देंगे राहुल 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के बिजनेस स्कूल में जिओ पॉलिटिक्स, भारत-चीन संबंध, बिग डेटा और लोकतंत्र जैसे मुद्दों पर लेक्चर देंगे।


- पूरी दुनिया में भारत की होगी सबसे तेज ग्रोथ 
अमेरिकी अरबपति रे डेलिया ने कहा है कि भारत की सबसे बड़ी और तेज ग्रोथ रेट रहेगी 

- फिर एक-दूजे के हुए हार्दिक-नताशा 
भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टानोविच के साथ गुरुवार को तीन दिन में दूसरी बार शादी है।


  


भारत