उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

यात्री को जाना था पटना एयरलाइंस ने पहुंचा दिया राजस्थान, अब DGCA ने दिए जांच के आदेश



नई दिल्ली एयरपोर्ट से एक यात्री को पटना के लिए इंडिगो की फ्लाइट लेनी थी। लेकिन यात्री को एयरलाइन की दूसरी फ्लाइट में बैठा दिया गया। शख्स को दिल्ली से पटना पहुंचना था। लेकिन पटना की जगह शख्त ने अपने गंतव्य से लगभग 1400 किमी दूर उदयपुर में लैडिंग की। घटना 30 जनवरी (सोमवार) की बताई गई। यात्री को अगले दिन उसके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। यात्री ने इसकी शिकायक एयरलाइंस इंडिगो के अधिकारियों और नागरिक उड्डयन विभाग से की। यात्री की शिकायत पर नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

डीजीसीए के सीनियर अधिकारी ने बताया कि यात्री की पहचान अफसर हुसैन के रूप में की गई है। अफसर हुसैन ने पटना के लिए इंडिगो की फ्लाइट 6E-214 में टिकट बुक की थी। पिछले 20 दिनों में इंडिगो (IndiGo Airlines) के विमान में इस तरह की यह दूसरी घटना है. इससे पहले 13 जनवरी को एक यात्री जिसके पास इंदौर जाने वाली फ्लाइट का टिकट और बोर्डिंग पास था, वो गलत फ्लाइट में सवार हुआ और उसे नागपुर एयरपोर्ट पहुंच गया था. 


भारत