उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अमेरिका अंधाधुंध गोलीबारी, 9 सहित 2 छात्रों की मौत




अमेरिका में मास शूटिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कैलिफोर्निया के लोग अभी मॉन्टेरी पार्क में फायरिंग की घटना को भूले भी नहीं थे कि अमेरिका के दो शहरों में फायरिंग की घटनाएं सामने आई हैं. दोनों वारदातों में कुल 9 लोगों की मौत हो गई है. US मीडिया के मुताबिक ताजा हमला कैलिफोर्निया के ही हॉफ मून बे शहर में हुआ है. फायरिंग की इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंचकर अमेरिकी शेरिफ (US पुलिस) ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा गोलीबारी की एक और घटना आयोवा के एक स्कूल में भी सामने आई है. इसमें दो छात्रों की मौत हुई है. 
कैलिफोर्निया के स्थानीय नेताओं ने ट्वीट कर बताया कि हमारे स्थानीय जिले में गोली चलने की वजह से लोगों की मौत पर दुख व्यक्त करता हूं, इसके लिए हम स्थानीय प्रशासन की मदद के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, हम वह करने की कोशिश करेंगे.


भारत