उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

'तेजस्वी सूर्या ने गलती से खोला था इंडिगो प्लेन का इमरजेंसी गेट' बोले एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया




पिछले महीने चेन्नई एयरपोर्ट पर इंडिगो के विमान का आपात दरवाजा खोलने की घटना को लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर आए बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या को लेकर सिविल एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है.नागरिक उड्डयन मंत्री सिंधिया से जब इंडिगो की फ्लाइट के गेट खोलने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, तथ्यों को देखना जरूरी है. फ्लाइट के ग्राउंड पर होने पर गलती से दरवाजा उनके द्वारा खोल दिया गया था और सभी जांच के बाद फ्लाइट को उड़ान भरने की अनुमति दी गई थी. उन्होंने गलती के लिए माफी भी मांगी है."
इस घटना को लेकर कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया था. कर्नाटक कांग्रेस ने कहा था, "तेजस्वी सूर्या इसके उदाहरण हैं कि अगर नादान बच्चे को छूट दे दी जाए तो क्या होगा? बच्चे के विमान का आपात दरवाजा खोलने के प्रयास की शरारत सामने आई है. यात्रियों की जिंदगी के साथ यह मजाक क्यों?"


भारत