उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

'जो हुआ, वह किसी के साथ नहीं होना चाहिए,वह न्याय की हकदार है' आरोपी के परिवार वालो ने कहा




दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला कांड में जान गंवाने वाली अंजलि के लिए हर कोई न्याय की मांग कर रहा है. आरोपियों में से भी एक के परिवार ने अंजलि के लिए न्याय मांगा है.
पुलिस ने अंजलि कुमारी की मौत के मामले में अमित खन्ना, दीपक खन्ना, मिथुन, कृष्ण, और मनोज मित्तल को रविवार  सुबह गिरफ्तार किया था. कृष्ण के परिजनों ने बताा कि वे अंजलि कुमारी के लिए न्याय चाहते हैं और आह्वान करते हैं कि आरोपों को कानून के प्रावधानों के तहत दंडित किया जाए.
कृष्ण के भाई मुकेश ने कहा, "जो उसके साथ हुआ है, वह किसी के साथ नहीं होना चाहिए. वह न्याय की हकदार है. उसका परिवार उसी का हकदार है, लेकिन मामले में मीडिया ट्रायल नहीं होना चाहिए. हम पुलिस की जांच पर भरोसा करते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें कानून के मुताबिक सजा मिलेगी."


भारत