उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कंझावला मामला: कार के नीचे फंसी थी लड़की,आरोपी ने लड़की को देखा, फिर भी नहीं रोकी गाड़ी,आरोपियों ने पूछताछ में उगले कई राज




दिल्ली के सुल्तानपुरी में हुए लड़की की कार से घसीटकर विभत्स हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कई राज उगले शुरू कर दिए हैं।
पुलिस के मुताबिक, अमित अपने दोस्त की गाड़ी लेकर आया और इन सबने मिलकर प्लान किया कि न्यू ईयर की पार्टी की जाए. पार्टी के लिए मुरथल जाने के लिए प्लान किया गया. मुरथल पर बहुत भीड़ होने के कारण खाना नहीं मिला. इसके बाद पांचों वापस आ गए. मुरथल जाने और आने के दौरान गाड़ी में शराब का दौर चल रहा था. सभी शराब पी रहे थे.
सूत्रों की मानें तो करीब ढाई बोतल शराब पी गई थी. वापसी में पीरागढ़ी के पास खाना खाया. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, जब सभी मनोज मित्तल को घर छोड़ने जा रहे थे तभी सामने से आ रही स्कूटी से टक्कर हुई. हादसा रात को करीब दो से ढाई बजे के बीच हुआ था. टक्कर के बाद स्कूटी गाड़ी के सामने थी. गाड़ी को बैक किया गया और गाड़ी निकाल ली. लड़की तभी गाड़ी में फंस गई थी. इस दौरान गाड़ी चलाने वाले को लगा भी कि कुछ फंसा हुआ है, लेकिन बाकियों ने कहा कुछ नहीं है और गाड़ी चलाते रहें. 

लेफ्ट साइड में बैठे आरोपी ने देखे थे लड़की के हाथ

आरोपित युवक का कहना है कि वापस आते समय उनके कार स्कूटी सवार एक युवती से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद उन्होंने जब गाड़ी आगे बढ़ाया तो उन्हें पता नहीं चल सका कि लड़की उनकी कार के अगले पहिए में फंस गई है। इस तरह से वह कार चलाते रहे और लड़की कार में फंसी हुई सड़क पर घिसटती चली गई। आरोपी का कहना है कि एक समय पर उसकी नजर दरवाजे के बगल में ही गई। क्योंकि वह कार के लेफ्ट साइड में बैठा हुआ था और लड़की भी लिफ्ट पहिए के बीचों-बीच फंसी हुई थी। गाड़ी के बाहर उसके हाथ बाहर दिखाई दे रहे थे। तब उसे पता चला कि जिस लड़की से कार की टक्कर हुई थी। वह गाड़ी में फंसी हुई है। यह बात उसने कार चालक को बताई। लेकिन नशे में धुत होने के चलते उन्होंने कार नहीं रोकी और कंझीवाला इलाके में ही बार-बार यू-टर्न लेकर चक्कर काटते रहे।


भारत