उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को बताया भगवान राम, कांग्रेसियों को बताया भरत, कहा- खड़ाऊ यूपी पहुंच गई हैं




कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को भगवान राम और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भरत बताया है। दरअसल, सलमान खुर्शीद भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रेस वार्ता कर रहे थे.  खुर्शीद ने कहा- भगवान राम की खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती है। कभी-कभी जब राम जी नहीं पहुंच पाते तो भरत खड़ाऊ लेकर जगह-जगह जाते हैं। ऐसे ही हम यूपी में खड़ाऊ लेकर आए हैं। अब खड़ाऊ आ गई है तो राम जी भी आएंगे।
खुर्शीद ने इसके बाद राहुल गांधी को सुपरह्यूमन भी बताया। उन्होंने कहा- जब हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, वह टी-शर्ट में देशभर की यात्रा कर रहे हैं। राहुल गांधी एक योगी की तरह हैं जो अपनी 'तपस्या' पूरे ध्यान से कर रहे हैं।
बीजेपी के प्रवक्‍ता शहजाद पूनावाला ने खुर्शीद की टिप्पणी को "हिंदू आस्था का अपमान" बताया. शहजाद ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया- सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान श्री राम से की, और खुद की तुलना भरत से !! यह चौंका देने वाला है! क्या वह किसी की तुलना दूसरे धर्मों के भगवान से करने की जुर्रत करेंगे?
 राम जी के अस्तित्व को नकार कर राम मंदिर के काम में रुकावट डालने वाले अब हिन्दू आस्था का अपमान कर रहे हैं! क्या जनेऊधारी राहुल इससे सहमत हैं?'


भारत