उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

अमित शाह ने कहा- 'गुजरात में भाजपा की जीत का 2024 लोकसभा चुनाव पर होगा पॉजिटिव असर'



केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आम चुनाव 2024 को लेकर बड़ी बात कही है। रविवार को सूरत में आयोजित भाजपा विधायक के सम्मान समारोह को वर्चुअली संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव के नतीजों से पूरी राजनीतिक तस्वीर बदल जाएगी। इसका सकारात्मक असर लोकसभा चुनाव 2024 पर भी होगा। 
शाह ने कहा कि गुजरात चुनाव 2022 में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। इसमें पार्टी ने अपने ही राज्य में अपना रिकॉर्ड तोड़ते हुए अधिकांश सीटें जीत लीं। यह जीत इस बात का उदाहरण है कि गुजरात भाजपा का मजबूत गढ़ है।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में यह जीत देशभर के कार्यकर्ताओं के लिए उत्साह, प्रेरणा और ऊर्जा का स्रोत है. 2022 विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ नतीजे बीजेपी की बूथ स्तरीय समिति से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक के कार्यकर्ताओं की बदौलत हैं. उन्होंने ये भी कहा कि पीएम मोदी की जनता के बीच अपार लोकप्रियता है. यही कारण है कि बीजेपी ने गुजरात की 26 में से 26 सीटों पर दो बार लोकसभा में जीत हासिल की है. 
गृहमंत्री अमित शाह  ने दावा किया कि बीजेपी ने अपने शासन में अब तक एक भी घोटाले के बिना पारदर्शी, ईमानदार और समर्पित सरकार का उदाहरण पेश किया है. 


भारत