उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

दिल्ली पुलिस को मिली श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी के पॉलीग्राफी टेस्ट की इजाजत




श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब के नार्को टेस्ट कराने में आ रही अड़चन अब खत्म हो गई है। आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट की परमिशन दिल्ली पुलिस को कोर्ट से मिल गई है। अब पुलिस कोर्ट के आदेश एक बाद आरोपी के पॉलीग्राफी टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है। बता दें कि आरोपी का नार्को टेस्ट होने है, लेकिन उससे पहले पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए कोर्ट की परमिशन चाहिए थी, जोकि अब वो अड़चन थी वो अब खत्म हो गई है।
इसके अलावा दिल्ली पुलिस को अब तक करीब 13 हड्डियां और चेहरे के जबड़े का हिस्सा मिला है. इन सबको जांच के लिए सीएफएसएल भेज दिया है. आफताब के नार्को ,पॉलीग्राफी टेस्ट एफएसएल में कराए जाएंगे. पुलिस ने कोर्ट में कहा था कि अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने की बात कबूल करने वाला आफताब सवालों के भ्रामक जवाब दे रहा था. 


भारत