उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

आफताब के फ्लैट से मिला श्रद्धा के टुकड़े करने वाला हथियार, पुलिस को शक




दिल्ली के महरौली इलाके में हुए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. आरोपी आफताब इतना शातिर है कि हर दिन अपने बयान बदल रहा है. दिल्ली पुलिस ने आफताब पूनावाला के फ्लैट से एक धारदार हथियार बरामद किया है,जिसके बारे में उसे संदेह है कि आफताब ने इसका इस्तेमाल अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या के बाद उसके शव को टुकड़ों करने के लिए किया हो सकता है. 
पुलिस अब तक शव के 13 टुकड़े बरामद कर चुकी है, जिनमें ज्यादातर कंकाल के अवशेष हैं. आफताब को फिलहाल शरीर के अन्य टुकड़ों का पता लगाने के लिए दक्षिणी दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर ले जाया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने मामले में साक्ष्य की तलाश के लिए शुक्रवार को टीमें महाराष्ट्र, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश भेजी थीं. क्योंकि मुंबई छोड़ने के बाद, श्रद्धा और आफताब ने हिमाचल प्रदेश सहित कई स्थानों की यात्रा की थी.


भारत