उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 43 उम्मीदवारों की पहली सूची




गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शुक्रवार रात उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस की ओर से जारी 43 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। घाटलोदिया से अमी याग्निक चुनाव लड़ेंगी। इस सीट से फिलहाल मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल विधायक हैं। भारती सोलंकी को गांधीधाम से टिकट दिया गया है। वहीं पोरबंदर से अर्जुन मोधवाडिया प्रत्याशी होंगे।
मालूम हो कि कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति ने गुजरात चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगाई. रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी डिजिटल माध्यम से जुड़ीं. केंद्रीय चुनाव समिति के कई अन्य सदस्य भी पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में शामिल हुए.


भारत