उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

आज मोरबी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, पीड़ितों से करेंगे मुलाकात




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मोरबी जाएंगे और पुल हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों से मुलाकात करेंगे. वह मोरबी सिविल अस्पताल का दौरा भी करेंगे और यहां घायलों का हालचाल जानेंगे. मच्छु नदी पर बना 140 साल पुराना मोरबी केबल सस्पेंशन ब्रिज टूट गया था. इस हादसे में 134 लोगों की मौत हो गई, 200 से अधिक को रेस्क्यू किया गया.
पीएम मोदी ने कहा, "गुजरात सरकार राहत और बचाव अभियान चला रही है. केंद्र भी राज्य सरकार को हर संभव मदद कर रहा है."
पीएम मोदी अपने संबोधन के दौरान भावुक भी हुए. उन्होंने कहा, "मैं हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. दुख की इस घड़ी में सरकार हर तरह से शोक संतप्त परिवारों के साथ है. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल मोरबी पहुंचे थे और बचाव अभियान की कमान संभाल रहे हैं. इस घटना की जांच के लिए राज्य सरकार ने एक समिति गठित की है. बचाव और राहत कार्यों में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी."


भारत