उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

गहलोत ने धनखड़ से पूछा- धनखड़ साहब, ममता बनर्जी पर कौन सा जादू किया था?




देश के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ राजस्थान में हैं। मंगलवार को विधानसभा में उनके लिए अभिनंदन समारोह रखा गया। सीएम अशोक गहलोत ने अपने भाषण के दौरान जगदीप धनखड़ पूछा-धनखड़ साहब आपने ऐसा क्या जादू किया कि ममता बनर्जी ने अपको चुनाव जितवाने के लिए सांसदों को एब्सेंट करा दिया। जादूगर तो मैं हूं, क्या कोई मुझसे बड़ा जादूगर भी हिंदुस्तान में है। ममता बनर्जी के सांसदों को एब्सेंट रखने की बात पर पूरे देश को अचंभा हुआ। सारी हदें पार करने के बाद भी आपके सियासी संबंध अच्छे रहे और आप आराम से चुनाव जीत गए। केवल यही राज बता दीजिए। इसके अलावा भी गहलोत ने धनखड़ को लेकर कई बातें कहीं।  

धनखड़ ने कहा,उपराष्ट्रपति पर का उम्मीदवार बनने के बाद मैंने ममता बनर्जी से कहा, अब मैं आपके राज्य का राज्यपाल नहीं हूं। आप दिल पर हाथ रखकर सोचिए क्या कभी भी मैंने कोई भी काम कानून और संविधान के दायरे के खिलाफ किया है। हम दोनों   ने चाहे कुछ भी कहा हो, कैसे भी हालात रहे हों, पर क्या एक भी शब्द उनकी मर्यादा पर कटाक्ष करते हुए कहा है। मैंने जो कुछ भी किया खुली किताब की तरह किया। सब लिखित में किया। आज में इस सदन के जरिए पहली बार उनके प्रति उनके कदम के लिए आभार प्रकट करता हूं। 


भारत