उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बिहार में कल दोपहर 2 बजे होगा महागठबंधन सरकार का शपथग्रहण




बिहार में महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह कल पटना में दोपहर 2 बजे आयोजित किया जायेगा।नीतीश कुमार मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे। हालाँकि कैबिनेट मंत्रियों की शपथ को लेकर अबतक कोई खबर सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों की माने तो सीएम और डिप्टी सीएम की शपथ के बाद मंथन किया जायेगा जिसमे कैबिनेट मंत्रियों के नाम शामिल किये जायेंगे।
तेजस्वी यादव ने कहा, "भाजपा का कोई गठबंधन सहयोगी नहीं है, इतिहास बताता है कि भाजपा उन दलों को नष्ट कर देती है जिनके साथ वह गठबंधन करती है. हमने देखा कि पंजाब और महाराष्ट्र में क्या हुआ. बिहार में जो भी हो रहा था वो किसी से छुपा नहीं था. जनता विकल्प चाहती है, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला. नीतीश कुमार ने अपना काम किया, इन्होंने प्रधानमंत्री के सामने ये मांग रखी लेकिन इनकी मांग को नहीं माना गया. आज भाजपा को छोड़कर बिहार विधानसभा के सभी दलों और सदस्यों ने नीतीश कुमार को अपना नेता मान लिया है."


भारत