उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

रामविलास पासवान का हृदय का आपरेशन किया गया


नयी दिल्ली। केंद्रीय उपभोक्ता मामले खाद्य एवं सार्वजनिक वितरत प्रणाली मंत्री रामविलास पासवान का हृदय का आपरेशन किया गया है। चौहत्तर वर्षीय पासवान पिछले काफी दिनों से बीमार हैं और उपचार के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं।
श्री पासवान के पुत्र सांसद चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि कल शाम अचानक तबीयत ज्यादा खराब होने पर शनिवार देर रात उनके हृदय का आपरेशन करना पड़ा है।
उन्होंने ट्वीट किया, “पिछले कई दिनों से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा। जरुरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े। संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”
लोकजनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को पटना में थे जहां बिहार विधानसभा चुनाव के सिलसिले में दल की संसदीय समिति की बैठक थी किंतु अपने पिता की तबीयत अधिक खराब होने पर वह दिल्ली लौट आए थे। (वार्ता)


भारत