उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को मिली धमकी, कहा- सुधर जा, नहीं तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे




कांग्रेस नेता एवं विधायक कुलदीप बिश्नोई को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके मोबाईल पर मंगलवार को करीब दो बजे किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से मैसेज भेजा गया है कि सुधर जा वरना मुसेवाला के साथ हुआ वही तेरे साथ होगा. आदमपुर थाना में इसकी शिकायत दी गई और एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई को व्हाट्सएप पर तीन संदेश भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई. व्हाट्सएप पर भेजे गए संदेश में लिखा कि कुलदीप बिश्नोई सुधर जाओ, समाज से माफी मांग लो, समाज को नोचना बंद करो. जिस नंबर से धमकी भरे संदेश मिले, उस नंबर पर कॉल किया तो फोन उठाने वाले ने खुद का नाम कंवराराम कड़वा बताया. उसने कहा कि उसने कोई संदेश नहीं भेजे, न ही कोई धमकी दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


भारत