उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मैं अपनी जान दे दूंगी लेकिन बीजेपी को बंगाल बांटने नहीं दूंगी'- ममता बनर्जी




ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा है।  ममता ने ये अलीपुरद्वार में रैली को संबोधित करते हुए कहा, "मैं अपनी जान दे दूंगी लेकिन बीजेपी को बंगाल को बांटने नहीं दूंगी। उन्होंने आगे कहा कि आप मुझे धमका सकते हैं, मेरे सीने पर बंदूक रख सकते हैं और फिर भी मैं एकजुट बंगाल के लिए लड़ाई जारी रखूंगी।"
उन्होंने आगे कहा, "भाजपा सभी गोरखालैंड की मांग करती है तो कभी अलग उत्तर बंगाल की मांग करती है। मैं जरूरत पड़ने पर अपना खून तक बहाने के लिए तैयार हूं, लेकिन राज्य को कभी विभाजित नहीं होने दूंगी।" इसके साथ ही उन्होंने कामतापुर लिबरेशन ऑर्गनाइजेशन के नेता जीवन सिंघा के वीडियो मैसेज को लेकर कहा, "‘कुछ लोग मुझे धमकी दे रहे हैं, मुझे इसकी परवाह नहीं है। मैं इस तरह की धमकियों से नहीं डरती।"

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुछ नेताओं ने पश्चिम बंगाल से अलग राज्य बनाने की मांग की है. इसी को लेकर ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में ‘‘अलगाववाद’’ को बढ़ावा देने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर बंगाल में सभी समुदाय के लोग दशकों से एक-दूसरे के साथ मिलकर रह रहे हैं, लेकिन बीजेपी लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है.


भारत