उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कलकता विश्वविद्यालय को पहला स्थान मिलने पर ममता ने खुशी व्यक्त की



कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को टाइम्स हायर एजुकेशन इम्पैक्ट रैंकिंग 2022 की सूची में केंद्र और राज्य के द्वारा सहायता प्राप्त सरकारी विश्वविद्यालयों में कलकता विश्वविद्यालय को पहला स्थान मिलने पर गहरी खुशी व्यक्त की है।
सुश्री बनर्जी ने अपने ट्विट में कहा, “ यह जानकर खुशी हुई कि टाइम्स हायर एजुकेशन इम्पैक्ट रैंकिंग 2022 की सूची में कलकता विश्वविद्यालय पूरे भारत में केंद्र और राज्यों द्वारा सहायता प्राप्त सरकारी विश्वविद्यालयों में पहला स्थान प्राप्त किया है।
उल्लेखनीय है कि कलकता विश्वविद्यालय को ‘योग्य कार्य और अर्थिक विकाश’ की उप श्रेणी में पूरे विश्व में 14 वां स्थान प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा, “ योग्य कार्य और अर्थिक विकाश की उप- श्रेणी में सीयू को विश्व में 14 वां स्थान मिला है।

सुश्री बनर्जी ने कहा, “सीयू प्रशासन, शिक्षक, शोधकर्मी और विद्यार्थियों को बधाई।


भारत