उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या




प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के गंगापार थरवई क्षेत्र में शनिवार सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है।
वरिष्ठ पुलिस अषीक्षक अजय कुमार ने बताया कि क्षेत्र के खेवराजपुर गांव निवासी राज कुमार (55) पत्नी कुसुम (50), पुत्री मनीषा (25) बहू सबिता और उसकी पुत्री मीनाक्षी की सोते समय अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। परिवार में एक पांच साल बच्ची जीवित बची है। सभी के सिर पर डंडे के चोट के निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विस्तृत जानकारी हासिल हो सकेगी।
उन्होंने बताया कि मकान के एक कमरे में आग भी लगने की जानकारी है जिसे दमकल ने बुझाया। पुलिस को घटना की सूचना शनिवार की भोर में मिली। पुलिस ने जांच के लिए सात टीमों का गठन किया है।
परिवार की एक युवती एवं बहू से दुष्कर्म की आशंका पर सवाल पूछे जाने पर उन्होने कहा कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल जाती है, इस मामले में कुछ भी नही कहा जा सकता।।
गौरतलब है कि इससे पहले गंगापार के नवाबगंज में पिछले सप्ताह एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या हुई थी। उनमें पति-पत्‍नी और उनकी तीन बेटियां थीं। बाद में पता चला था कि गहस्वामी ने ही पहले सभी की हत्या कर खुद भी आत्महत्या कर लिया था।


भारत