उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मोदी और ममता एक बार फिर होंगे आमने-सामने, 30 अप्रैल को दिल्ली पहुंचेगी ममता




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर आमने-सामने होने जा रहे हैं. 30 अप्रैल को प्रधानमंत्री विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों और विभिन्न राज्यों के उच्च न्यायालयों के मुख्य न्यायाधीशों के साथ बैठक करेंगे. पता चला है कि जजों की कमी के कारण कई मामलों का निपटारा नहीं हो पा रहा है, इसलिए लंबित मामलों से निजात पाने के लिए बैठक की जा रही है.

वैसे ममता बनर्जी 29 अप्रैल को नई दिल्ली जा रही हैं। अगले दिन प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई गई एक विशेष बैठक में उनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मौजूद रहने का कार्यक्रम है। इस समय देश की अलग-अलग अदालतों में कई मामले लंबित हैं. बताया जा रहा है कि जजों की कमी के चलते एक से ज्यादा मामले नहीं सुलझने वाले हैं. कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एमवी रमना ने भी इस मुद्दे पर मुंह खोला था. बैठक देश की विभिन्न अदालतों में लंबित मामलों को सुलझाने का रास्ता खोजने के लिए आयोजित की गई थी।


भारत