उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बंगाल में बढ़ाते जा रहे हैं रेप के मामले ,बदुरिया में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म



 बंगाल में नादिया जिले के हंसखाली में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर विवाद थमा नहीं था कि वहां से एक और मामला सामने आ गया। राज्य में नाबालिग लड़की के साथ फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। ये घटना रविवार देर रात उत्तर 24 परगना जिले के बदुरिया में हुई। बदुरिया पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है कि घटना के बाद, अपराधियों ने पीड़िता, उसके परिवार के सदस्यों और उसके दोस्त को इस मामले में पुलिस से संपर्क करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता कक्षा 9 की छात्रा है।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की और सोमवार सुबह उन्होंने इस सिलसिले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम, 2012 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्राथमिकी के अनुसार, रविवार शाम पीड़िता अपने रिश्तेदार के घर गई थी। घर लौटते समय, उस पर और उसके पुरुष मित्र पर आरोपियों ने हमला किया। इसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया।।


भारत