उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पंजाब से आज भिड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद




शुरुआती मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद हैदराबाद ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी करते हुए लगातार तीन मुकाबलों में जीत दर्ज की है और वह 6 पॉइंट के साथ अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। SRH टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए टीम को मैच जीताया इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दूसरी ओर PBKS टीम ने भी अपने पिछले मुकाबले में MI टीम को 12 रन से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की है।

PBKS बेहतर रन रेट होने की वजह से 6 पॉइंट के साथ अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है। PBKS टीम के तरफ से पिछले मुकाबले में टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक बनाया। PBKS टीम के तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक जितेश शर्मा ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। यह टीम के लिए निरंतर छोटी मगर महत्वपूर्ण पारियां खेलते आ रहे हैं। इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर टूर्नामेंट में अपनी जीत की लय को कायम रखना चाहेंगी। 


भारत