उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

केजरीवाल को गुजरात में झटका, पार्टी के 150 सदस्य भाजपा में शामिल




गुजरात विधानसभा चुनाव साल के अंत में होने वाले हैं. इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) को एक बड़ा झटका लगा है. आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के गुजरात दौरे के एक दिन बाद, पार्टी के लगभग 150 नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए. साथ ही कांग्रेस को भी झटका लगा क्योंकि उसके कई सदस्य भी बीजेपी में शामिल हो गए.

प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि वे गुजरात के लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते हैं. गुजरात के लोगों का बीजेपी को आशीर्वाद है. पंजाब में आप सरकार के सिर्फ पांच दिनों में किसानों पर लाठीचार्ज किया गया. वाघेला ने नए प्रवेशकों को संबोधित करते हुए कहा, ''आज आपने आप और कांग्रेस को छोड़ दिया है वे कहेंगे कि अब आप उनके किसी काम के नहीं हो, लंबे समय से गुजरात में बीजेपी की सरकार रही है क्योंकि लोगों को हम पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है.


भारत